Friday, Apr 26 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एमपी ऑनलाईन से बिजली बिल भुगतान करने पर नहीं लगेगा सुविधा शुल्क

भोपाल, 20 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र के भोपाल, नर्मदापुरम्, ग्वालियर और चंबल संभाग के 16 जिलों के उपभोक्ताओं को एमपी ऑनलाईन के माध्यम से बिजली बिल भुगतान करने के लिए सुविधा शुल्क नहीं देना होगा।
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक विशेष गढ़पाले ने बताया कि अभी तक कंपनी के कार्यक्षेत्र में एमपी ऑनलाईन के माध्यम से बिजली बिल भुगतान करने पर एम.पी. ऑनलाईन द्वारा पॉंच या दस सुविधा शुल्क के रूप में लिए जाते थे। कंपनी की पहल पर एमपी ऑनलाईन ने वॉलेट सिस्टम का क्रियान्वयन कर बिजली बिलों के भुगतान के लिए उसमें अग्रिम रूप से कंपनी के खाते में 60 लाख रूपये की राशि जमा की है। इसी परिप्रेक्ष्य में निर्णय लिया गया है कि अब एमपी ऑनलाईन के पोर्टल एवं कियोस्क के माध्यम से बिजली बिल का भुगतान करने पर किसी भी प्रकार का अतिरिक्त सुविधा शुल्क बिजली उपभोक्ता से नहीं लिया जाएगा।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image