Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सुपारी देकर वाहनों में आग लगवाने के मुख्य आरोपी की तलाश जारी

भोपाल, 09 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की भोपाल पुलिस सुपारी देकर एक व्यक्ति के घर के बाहर रखे वाहनों में आग लगवाने के मुख्य आरोपी नगर निगम के सहायक यंत्री ओ पी चौरसिया की तलाश कर रही है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक उपेंद्र जैन ने बताया कि इस मामले में टीटीनगर थाना पुलिस ने कल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी चौरसिया को भी शीघ्र गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार यहां जवाहर चौक क्षेत्र में जितेंद्र शर्मा नाम के एक व्यक्ति के घर के बाहर रखे एक कार और दो तीन दुपहिया वाहन में एक दिन पहले रात्रि में कुछ लोगों ने आग लगा दी थी। इसकी शिकायत टीटीनगर थाने में अगले दिन सुबह दर्ज करायी गयी।
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच के बाद उजजैन जिले के नागदा थाना क्षेत्र निवासी समीर वेग (19) और एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि चौरसिया के कहने पर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपियों को इस कार्य के बदले में एक लाख रुपए देना तय किया गया था। पैंसठ हजार रुपए आरोपी बतौर अग्रिम राशि पहले ही ले चुके हैं।
घटना की रात्रि में मुख्य आरोपी फोन पर दोनों लड़कों से फोन पर संपर्क में था। बताया गया है कि मुख्य आरोपी और जितेंद्र शर्मा आसपास रहते हैं। पिछले दिनों किसी बात को लेकर हुयी कहासुनी के बाद चौरसिया ने इस घटना को अंजाम देने की योजना बनायी। माना जा रहा है कि मुख्य आरोपी भी शीघ्र ही गिरफ्त में होगा।
प्रशांत
वार्ता
image