Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बूथ को मजबूत करने के अभियान में जुटेगी टीम भाजपाः शर्मा

भोपाल, 14 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि भाजपा पद्धति पर चलने वाला दल है, यहां सभी कार्यकर्ता है और दायित्वों के अनुरूप काम करते है। यहां प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए काम और प्रत्येक काम के लिए कार्यकर्ता है और इसी व्यवस्था पर पार्टी लगातार आगे बढती है।
श्री शर्मा ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा में कहा कि परिस्थितियों के अनुसार जो आवश्यकता है, उसके आधार पर ही भाजपा में निर्णय होते हैं। यह टीम वीडी नहीं टीम भाजपा है। पूरी टीम अपनी जिम्मेदारी के साथ बूथ को मजबूत करने के अभियान में जुटेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने नवमनोनीत पार्टी पदाधिकारियों और मोर्चा अध्यक्षों को बधाई देते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी अनुभवी और पारंगत कार्यकर्ता है। सभी पदाधिकारी अपने क्षेत्रों में संगठन को मजबूत करेंगे।
कांग्रेस द्वारा राममंदिर को लेकर चंदा मांगे जाने के सवाल पर श्री शर्मा ने कहा कि पहले कांग्रेस कहती थी कि राम का कोई अस्तित्व ही नहीं है, राम सेतु का कोई अस्तित्व नहीं है। लेकिन अब कांग्रेस राम मंदिर निर्माण में खुद को सक्रिय बता रही है। कांग्रेस अगर राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का आग्रह कर रही है तो यह भगवान राम की ही कृपा है। आज कांग्रेस के ज्ञान चक्षु खुल गए है।
श्री शर्मा ने 16 जनवरी को कोरोना के टीकाकरण की शुरूआत होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है और कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री श्री मोदी ने चुनौतियों को अवसर में बदला है। उन्होंने कोरोना काल में गरीबों को राहत पैकेज देकर आत्मनिर्भर भारत बनाने का संकल्प पूरा किया। देश और प्रदेश की जनता को कोरोनाकाल में कई सौगाते मिली ताकि वे कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में मजबूती के साथ खडे रहे।
बघेल
वार्ता
image