Friday, Apr 26 2024 | Time 11:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजपूत ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 2 लाख 11 हजार की राशि भेंट की

भोपाल, 22 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने राम मंदिर निर्माण के लिए अंशदान के रूप में 2 लाख 11 हजार रूपये की राशि भेंट करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम मेरे प्रथम प्रेरणास्रोत हैं।
श्री राजपूत ने सागर प्रवास के दौरान राम मंदिर निर्माण के लिए अंशदान राशि का चेक जिसमें एक लाख 11 हजार रूपये उनके स्वयं की ओर से एवं एक लाख रूपये उनकी धर्मपत्नि एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सविता राजपूत की ओर से भेंट किया गया।
परिवहन मंत्री ने कहा कि इसके पूर्व विधानसभा क्षेत्र में निकाली राम शिला यात्रा के दौरान क्षेत्रवासियों के साथ बड़ी संख्या में अयोध्या में श्री राम के दर्शन की योजना बनाई थी। निकट भविष्य में दर्शन के समय रामशिला के साथ 11 लाख रूपये की राशि श्रीराम मंदिर ट्रस्ट को भेंट की जायेगी। उन्होंने कहा कि रामशिला यात्रा के दौरान एकत्र 7 लाख रूपये एकत्र हुए हैं। इसे बढ़ाकर कुल 11 लाख रूपये एवं राम मंदिर निर्माण के लिए एकत्र अंशदान राशि को अलग से भेंट किया जाएगा।
इसके अलावा मंत्री प्रतिनिधि हीरासिंह राजपूत ने भी 51 हजार की राशि मंदिर निर्माण में सहयोग के रूप में सौंपी। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठजन उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
image