Friday, Apr 26 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को निभाएं प्रदेश के आमजन व कार्यकर्ता: शर्मा

भोपाल, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि आज गणतंत्र दिवस पर प्रदेश के नागरिक और पार्टी कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को निभाने का संकल्प लें।
यह आह्वान श्री शर्मा ने गणतंत्र दिवस पर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में ध्वजारोहण करते हुए किया। उन्होंने कहा कि हमारा गणतंत्र अब परिपक्व हो गया है और सारी दुनिया के लोग अब यह जान गये हैं कि हमारा गणतंत्र सक्षम और सशक्त है। डॉ बी आर अंबेडकर ने हमें जो संविधान दिया है, उसे हमें और मजबूत बनाते हुए अपने कर्त्तव्यों और जिम्मेदारियों को लेकर आगे बढ़ना है।
गणतंत्र दिवस पर प्रदेश के सभी 56 संगठनात्मक जिलों में पार्टी कार्यालयों में ध्वजारोहण किया गया। मुख्य समारोह प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में हुआ, जहां प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने ध्वजारोहण किया। श्री शर्मा ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों एवं कार्यकर्ताओं को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। ध्वजारोहण समारोह में वरिष्ठ नेता माखन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रभात झा, प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
बघेल
वार्ता
image