Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मंत्री के बंगले के समीप फायरिंग करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

भिंड, 07 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया के भिंड जिले के मेहगांव स्थित सरकारी आवास के समीप हुयी फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अन्य आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने आज बताया कि नगरीय विकास राज्य मंत्री श्री भदौरिया के भिंड जिले के मेहगांव स्थित सरकारी बंगले के पास कल रात्रि फायरिंग की गयी, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी भूरा यादव को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके तीन अन्य को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गयी हैं, जो उनकी तलाश कर रही हैं।
पुलिस ने बताया कि कल रात्रि एक चार पहिया वाहन से आये हथियारबंद बदमाशों ने मेहगांव स्थित रेस्ट हाउस के समीप स्थित राज्य मंत्री श्री भदौरिया के बंगले के बाहर पहुंचकर, वहां खाना खाकर टहल रहे सोबरन सिंह को निशाना बनाकर गोलियां चलाई। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई और इसकी खबर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह स्वयं भी मौके पर पहुंच गए और अपराधियों की घेराबंदी शुरू की गयी। सोबरन की शिकायत पर पुलिस ने भूरे यादव और बंटी राजपूत सहित दो अज्ञात लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
सं बघेल
वार्ता
image