Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लापता लड़की कुख्यात बदमाशों की गिरफ्त से मुक्त

खरगोन, 21 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बलकवाड़ा थाना क्षेत्र से 6 महीने पूर्व अपहृत हुई एक युवती को हरियाणा के 6 लाख रुपए के इनामी बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने आज बताया कि बलकवाड़ा थाना क्षेत्र से 22 अगस्त 2020 को अपहरण की गई युवती को हरियाणा के सोनीपत से बरामद कर लिया गया। उन्होंने कहा कि उसके अपहरण के आरोप में कुख्यात बदमाशों अनन्त यादव निवासी बहादुरगढ़ थाना हरियाणा तथा उसके साथी प्रिंस दहिया निवासी थाना खरखोदा जिला सोनीपत के विरुद्ध अपहरण का प्रकरण दर्ज किया गया है।
उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध दिल्ली हरियाणा समेत पांच राज्यों में कई प्रकरण दर्ज है और उन पर सवा पांच लाख और एक लाख का इनाम घोषित था। उन्होंने कहा कि हाल ही में वे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए थे और फिलहाल तिहाड़ जेल में निरूद्ध है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपी दरअसल फरारी के सिलसिले में बलकवाड़ा क्षेत्र आए थे और उन्होंने उक्त युवती का अपहरण कर लिया था। वे कुछ दिन इंदौर रहे और उसके बाद विभिन्न स्थानों से होते हुए सोनीपत पहुंचे थे। हाल ही में युवती द्वारा उसकी मां को किए वीडियो कॉल से उसके बारे में पता चला था और पुलिस दल गठित कर सोनीपत भेजा गया था।
सं बघेल
वार्ता
image