Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चार आरोपियों से 16 दुपहिया वाहन बरामद

भोपाल, 22 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की अपराध शाखा पुलिस ने आज एक वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 16 चोरी के दुपहिया वाहन बरामद किए।
अपराध शाखा पुलिस सूत्रों के अनुसार एक सूचना पर सिंद्धी कॉलोनी रोड कबाडखाना पहुंचकर एक संदिग्ध व्यक्ति जो दुपहिया वाहन बेचने के फिराक में था, उसे घेराबंदी कर पकडा गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दानिश निवासी पठार गली जनरल पोस्ट आफिस के पीछे थाना कोतवाली का होना बताया। इससे वाहन के संबंध में पूछताछ किया तथा वाहन के कागजात मांगे तो वाहन के कागजात नहीं होना बताया और न ही कोई संतुष्ट पूर्ण जवाब दिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने वाहन चोरी करना बताया।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने तीन अन्य साथी सुनील शर्मा, बब्लू और सौरभ ठाकुर के साथ मिलकर भोपाल के कोलार, हनुमानगंज, जहांगीराबाद, पिपलानी जैसी अलग-अलग जगह और अन्य शहर बैतूल, उज्जैन, विदिशा, इंदौर, रायसेन, कटनी से भी वाहन चोरी किये हैं। इन चोरी के वाहनों को वह और उसके साथियों ने भोपाल रेल्वे स्टेशन पार्किंग, हबीबगंज रेल्वे स्टेशन पार्किंग, बस स्टेन्ड पार्किंग में खडी किया है।
पुलिस ने आरोपियों द्वारा बताए गए स्थान से चाेरी के वाहन बरामद कर लिए हैं। पुलिस इन सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है।
बघेल
वार्ता
image