Friday, Apr 26 2024 | Time 14:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कुएं में युवक की लाश मिली

खरगोन 02 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के गोगावां थाना क्षेत्र के बीलखेड़ में कीटनाशक का सेवन कर कल कुएं में कूदे युवक का शव बरामद कर लिया गया है जबकि उसकी पत्नी की भी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है।
गोगावा थाने के नगर निरीक्षक महेश सुनैया ने बताया कि जिला अस्पताल खरगोन में भर्ती 25 वर्षीय गंगाबाई की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। उन्होंने बताया कि उसके पति 28 वर्षीय कालू नहार की लाश आज बीलखेड़ के शांतिलाल के खेत में स्थित कुएं से बरामद कर ली गई। जिला अस्पताल में भर्ती दम्पति की डेढ़ वर्षीय पुत्री की स्थिति फिलहाल ठीक बताई जाती है।
उन्होंने बताया कि कल कालू उसकी पत्नी गंगाबाई और डेढ़ वर्षीय पुत्री को उसके मायके खरगोन के समीप गुजराती खेड़ी से लेकर कसरावद थाना क्षेत्र के डूडगांव स्थित अपने घर के लिए निकला था। रास्ते में ग्राम बीलखेड़ में अज्ञात कारणों से दोनों कीटनाशक का सेवन कर शांतिलाल के खेत में बने कुएं में कूद गए थे। इस दौरान कालू पानी में चले गया था जबकि महिला ने कुए का में किसी सहारे को पकड़कर आवाज लगाना आरंभ कर दी थी। वहां से गुजर रहे कुछ बच्चों ने ग्रामीणों को सूचना दी थी, जिसके उपरांत महिला को कुएं से बाहर निकाला गया था और उसे उसकी बच्ची समेत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब 2 घंटे कुए के बाहर पड़ी रही बच्ची की स्थिति भी खराब हो गई थी।
उन्होंने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। नवविवाहिता की मृत्यु के मामले की विवेचना खरगोन के एसडीओपी करेंगे।
उधर कल बड़वानी जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर छोटी कसरावद स्थित नर्मदा नदी के 100 फीट ऊंचे पुल से कूदे नितेश तरोले और उसकी पत्नी सावित्री तरोले का आज शाम तक भी पता नहीं चला है।
सं नाग
वार्ता
image