Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर के विकास के लिए महत्वपूर्ण होंगे प्रबुद्धजनों के सुझाव: शर्मा

इंदौर, 06 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि देश में इंदौर की एक अलग पहचान है और एक अलग स्थान है। उसका श्रेय यहां की जागरूक जनता और प्रबुद्धजनों को जाता है।
श्री शर्मा ने यहां विद्वतजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही। कार्यक्रम में लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन विशेष रूप से उपस्थित थीं। श्री शर्मा ने कहा कि आगामी समय में शहर का विकास और किस तरह से हो इसमें प्रबुद्धजनों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भाजपा प्रबुद्धजनों के सुझाव के आधार पर संकल्प-पत्र बनाएगी। इंदौर का विकास प्रबुद्धजनों के सुझाव के आधार पर ही होगा।
श्री शर्मा ने कहा कि जब शहर के विकास के लिए हम दलगत राजनीति से ऊपर उठकर भूमिका निभाते हैं तो परिणाम अच्छा आता है। इंदौर 20 वर्ष पहले कैसा था। 10 वर्ष पहले कैसा था। 5 वर्ष पहले कैसा था और आज वह कैसा है। यह सब सरकार के साथ जनता की जागरूकता से संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि इंदौर के विकास के लिए एक विजन देने के लिए आपकी सहभागिता हो, आप सभी का अनुभव शहर के विकास के लिए महत्वपूर्ण होगा। सम्मेलन में सांसद शंकर लालवानी और भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने भी अपने विचार रखे।
कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद, प्रदेश शासन के मंत्री तुलसीराम सिलावट, उषा ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, विधायक मालिनी गौड़, रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, सुदर्शन गुप्ता सहित अन्य नेता माैजूद रहे।
बघेल
वार्ता
image