Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चोरी के वारदात में तीन आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर, 24 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार शहर में चोरी, लूट और डकैती के मामले में चलायी जा रही अभियान के तहत कल लाल बिल्डिंग के पास संदिग्ध अवस्था में घूमते सचिन सोंधिया, अकील खान तथा संतोष केवट को पकड़कर थाना लाया गया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे दिन के समय में सूने घर की रैकी कर रात में गैस कटर से घर के दरवाजे के कुंदा एवं खिडकी की रॉड, जाली आदि काटकर चोरी करते थे। आरोपियों ने धनवंतरीनगर स्थित साँई कालोनी, पूजा होम्स, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, रूद्राक्ष पार्क गंगानगर के पाँच सूने मकानों में चोरी करना स्वीकार किया।
पुलिस के अनुसार पकड़े गये आरोपियों की निशानदेही पर चुराये हुये सोने के तीन हार, चार चेन, एक जोड़ी कंगन, 14 अंगूठी, 6 मंगलसूत्र, तीन जोड़ी कनछड़ी, पाँच जोडी टाप्स, चार जोड़ी छुमकी, 10 हाय चंद्रमा तथा चांदी के 30 जोड़ी पायल, 28 जोड़ी बिछिया, चार करधन, 11 संतानसाते की चूडियाँ, एक जोड़ी हाथ फूल, आठ गुच्छे, एक कटोरी, 6 सिक्के, एक कैमरा इस प्रकार सोने के जेवर वजनी 16 तोला एवं चांदी के जेवर वजनी दो किलो कीमत करीबन दस लाख रूपए के एवं गैस कटर, पिंचिस, दो छोटी लोहे रॉड, ताला तोड़ने में उपयोग में लायी जाने वाली सामग्री जप्त
किया गया है।
नाग
वार्ता
image