Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रदेश कांग्रेस ने प्रारंभ किया किसानों के लिए कॉल सेंटर

भोपाल, 01 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने किसानों की समस्याएं सुनने के उद्देश्य से आज यहां किसान सहायता केंद्र की शुरूआत की।
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय परिसर में आयोजित एक समारोह में किसान सहायता केंद्र की शुरूआत की गयी। केंद्र के समक्ष किसान अपनी समस्याएं फोन नंबर, ईमेल या स्वयं उपस्थित होकर बता सकते हैं। प्रदेश कांग्रेस मे महामंत्री एवं प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा को किसान सहायता केंद्र का प्रभारी मनोनीत किया गया है।
प्रदेश कांग्रेस की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर और प्रकाश जैन ने विभिन्न क्षेत्रों से आये किसानों के साथ दीप प्रज्जवलित कर इस केंद्र की शुरूआत की। कांग्रेस का कहना है कि यहां आने वाले किसानों की समस्याओं के निराकरण के प्रयास उनकी पार्टी करेगी।
इस बीच प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट कर इस मामले में कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि आज एक अप्रैल है और कांग्रेस ने किसान कॉल सेंटर शुरू किया है। उन्होंने लिखा है 'यह अलग बात है कि श्री कमलनाथ जी आज भी नहीं आए।'
श्री पाराशर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है 'रैली में ट्रेक्टर के नाम पर खिलौने ले जाते हैं, एक अप्रैल को किसान कॉल सेंटर बनाते हैं। लापता श्री कमलनाथ कैसे कैसे गुल खिलाते हैं।'
प्रशांत
वार्ता
image