Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

बड़वानी 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा स्थित शासकीय सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर कोविड-19 सेंटर भेज दिया गया है।सेंधवा शहर थाने के नगर निरीक्षक बलदेव मुजाल्दा ने बताया कि 9 अप्रैल की शाम शासकीय सिविल अस्पताल सेंधवा के आइसोलेशन वार्ड के बाथरूम खिड़की तोड़कर फरार हुए 24 वर्षीय निम्बा सिंह को उसके गृह ग्राम सेकण्ड मोहाला के समीप जंगलों से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे न्यायालय की सहमति से बड़वानी के आशा ग्राम स्थित कोविड-19 सेंटर में भर्ती कराकर सुरक्षा हेतु बल तैनात किया गया है। उसके विरुद्ध हिरासत से भागने संबंधी धाराओं के अंतर्गत भी प्रकरण दर्ज किया गया है।
आरोपी ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों से मिलना चाहता था इसलिए फरार हो गया था। नगर निरीक्षक मुजाल्दा ने बताया कि पुलिस यह जानती थी कि वह अपने परिजनों से अवश्य मिलेगा इसलिए उन्हें संक्रमण से सुरक्षा हेतु पुलिस के संरक्षण में सेंधवा ले आया गया था।
निंबा पर आरोप है कि उसने 5 अप्रैल को घरेलू विवाद के चलते अपने पिता 50 वर्षीय राजाराम की हत्या कर दी थी। उसे गिरफ्तार कर टेस्ट कराए जाने पर वह कोविड-19 संक्रमित पाया गया था। इसलिए उसे सेंधवा के शासकीय सिविल अस्पताल में के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।
बड़वानी के पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने शासकीय सिविल अस्पताल सेंधवा के आइसोलेशन वार्ड के बाहर ड्यूटी पर तैनात दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है।
सं नाग
वार्ता
image