Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा ने विकास की इबारत लिखी है-ज्योतिरादित्य

दमोह, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 महिने प्रदेश में कमलनाथ सरकार रही, तब प्रदेश प्रदेश के विकास को लॉकडाउन लग गया था।
श्री सिंधिया आज यहां लक्ष्मण कुटी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों के फसल बीमा की राशि लॉक कर दी थी। सात हजार करोड़ की उस फसल बीमा की राशि का लॉक तोड़कर भाजपा सरकार ने उसे किसानों तक पहुँचाया। उन्होनें कहा कि चाहे सड़कों की बात हो या इंफ्रास्ट्रक्चर, पाईप लाइन की बात हो, भाजपा ने विकास की इबारत लिखी है। दमोह, टीकमगढ़ से झांसी तक 1200 करोड़ की 250 किमी की पाईपलाइन का काम और 255 किमी की सड़क का निर्माण केन्द्रीय सड़क निधि के द्वारा किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस और भाजपा में इतना फर्क है कि कांग्रेस सरकार में वादों की सूची लंबी थी और भाजपा सरकार में विकास की सूची लंबी है।
श्री सिंधिया ने कहा कि जिन योजनाओं का कमलनाथ सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया था, शिवराज सरकार बनते ही उन्हें पुनः शुरू किया गया। भाजपा सरकार में किसानों को फसलों का दाम, युवाओं को काम, गरीबों का उत्थान एवं बुजुर्गों को सम्मान मिला है। उन्होनें कहा कि अटल जी ने बुंदेलखंड के लिए केन-बेतवा परियोजना का जो सपना देखा था, वह साकार हुआ है। इस योजना से 8 लाख हेक्टेयर भूमि सिंचित होगी।
केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि बंगाल में परिवर्तन होना तय है, वहां भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होनें कहा कि जहां कोई आस भी नहीं दिखती थी, वहां भी पार्टी कार्यकर्ता झंडा लेकर आगे चलता था।
विधानसभा उपचुनाव प्रभारी भूपेन्द्र सिंह, रामखेलावन पटेल ने भी आमसभा को संबोधित किया।
नाग
वार्ता
More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image