Monday, Nov 29 2021 | Time 02:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भारतीय संस्कृति का पोषण स्काउट-गाइड-परमार

भोपाल, 30 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा और एवं अध्यक्ष भारत स्काउट एवं गाइड मध्यप्रदेश इंदर सिंह परमार ने कहा कि भारतीय संस्कृति एवं परंपरा का पोषण स्काउट एंड गाइड जैसी संस्था ही कर सकती है।
श्री परमार राज्य मुख्यालय भोपाल के सभागार में आयोजित भारत स्काउट एवं गाइड मध्यप्रदेश की राज्य परिषद की वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने स्काउट एंड गाइड के सभी सदस्यों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने परिषद के सभी सदस्यों से चर्चा कर भारत स्काउट एवं गाइड की समस्याओं को शासन स्तर पर सकारात्मक रूप से निराकरण का आश्वासन भी दिया।
राज्य सचिव अशोक जनवदे ने स्काउट एवं गाइड संस्था की कुछ ज्वलंत समस्याओं के निराकरण के लिए सदन व अध्यक्ष के समक्ष प्रस्ताव प्रस्तुत किए। राज्य मुख्य आयुक्त पारस चन्द्र जैन ने भी संस्था की समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराया। संस्था के अधिकारियों द्वारा भारत स्काउट एवं गाइड मध्यप्रदेश की गतिविधियों को विस्तृत रूप से प्रस्तुत किया गया। सभी जिलों से सदस्यों और पदाधिकारियों ने बैठक में अपनी प्रतिभागिता दर्शायी।
नाग
वार्ता
More News
भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

28 Nov 2021 | 9:02 PM

भोपाल, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त करने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जातीं।

see more..
image