Friday, Apr 26 2024 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रैगांव में प्रचंड मतों से जीत ही जुगलकिशोर बागरी को होगी श्रद्धांजलि: शिवराज

सतना, 08 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि स्वर्गीय जुगलकिशोर बागरी ने इस क्षेत्र को अपनी मेहनत से सींचा था। हम श्री बागरी के हर अधूरे काम को पूरा करेंगे। रैगांव उपचुनाव में प्रचंड मतों से मिली जीत ही उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
श्री चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जिले के रैगांव में पार्टी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कार्यकर्ताओं से यह आह्वान किया। इसके पूर्व पार्टी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर सांसद गणेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश ताम्रकार, मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, बिसाहूलाल सिंह, सुश्री मीना सिंह, जिलाध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी उपस्थित थे।
चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम रैगांव को आत्म निर्भर बनायेंगे। स्व. श्री बागरी के हर अधूरे काम को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि हम रैगांव को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि रैगांव कालेज का नाम स्व. जुगलकिशोर बागरी के नाम पर होगा। उन्होंने कहा कि रैगांव में प्रचंड बहुमत से जीत ही श्री बागरी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इसलिए कार्यकर्ता सरकार की विभिन्न योजनाओं किसान सम्मान निधि, लाड़ली लक्ष्मी आदि के हितग्राहियों तक पहुंचकर उनसे संपर्क करें, तो रिकार्ड तोड़ मतों से जीत हासिल करेंगे।
चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें स्वर्गीय श्री बागरी को श्रद्धांजलि देने रैगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ को जीतना है। उन्होंने कहा कि श्री बागरी ने इस क्षेत्र को अपनी मेहनत से सींचा था। उन्होंने भाजपा के पितृपुरुष स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे के साथ लगातार संघर्ष करते हुए रैगांव में कमल खिलाने का काम किया था।
बघेल
वार्ता
image