Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


12 वर्षीय बालिका से कथित दुष्कर्म के मामले में पिता गिरफ्तार

बड़वानी, 10 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के खेतिया थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के मामले में आज उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है।
राजपुर के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) पदम सिंह बघेल ने बताया कि 12 वर्षीय बालिका और उसकी मां की शिकायत के उपरांत आज आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।
शिकायत के मुताबिक आरोपी 4 सितंबर को 7 संतानों में सबसे बड़ी पुत्री को खरगोश के आखेट के बहाने जंगल ले गया था, वहां उसने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बालिका द्वारा घटनाक्रम मां को बताए जाने पर आरोपी ने उसे धमका कर चुप कर दिया था। आरोपी ने 7 अक्टूबर को पुनः बालिका से दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन पत्नी के शौच से वापस आ जाने के चलते वह सफल नहीं हो पाया था।
इस घटना के चलते महिला ने अपने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने का निश्चय किया और वह दुधमुंहे बच्चे व पीड़िता को जंगल व पहाड़ों के रास्ते लेकर किसी तरह थाने पहुंची और उसने पुलिस को घटनाक्रम बताया। आरोपी ने गिरफ्तार होने पर अपनी गलती स्वीकार की और पुलिस अधिकारियों से यहां तक कहा कि यदि इसके लिए उसे फांसी भी दी जाती है, तो उसे स्वीकार है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image