Monday, Nov 29 2021 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उत्तराखंड में वर्षा एवं भूस्खलन में भिलाई के 50 यात्री फंसे

रायपुर 19 अक्टूबर(वार्ता) उत्तराखंड में भारी वर्षा एवं भूस्खलन में छत्तीसगढ़ के भिलाई के 50 यात्री फंसे हुए हैं।
यात्रियों के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल और अल्मोड़ा के बीच कसौली के निकट भारी वर्षा एवं भूस्खलन के कारण मार्ग बाधित होने पर 50 यात्रियों के इस दल ने बस में रात गुजारी। इन सभी को आज दिल्ली से ट्रेन से भिलाई वापस लौटना था।यात्रियों ने मोबाइल के जरिए फंसे होने की जानकारी परिजनों को दी जिस पर भिलाई के पत्रकार अरिवंद सिंह ने भिलाई की निवासी एवं उत्तराखंड में पदस्थ भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी श्वेता चौबे से सम्पर्क किया,और उन्हे यात्रियों के फंसे होने की जानकारी दी।
इस सूचना पर आईपीएस अधिकारी सुश्री चौबे ने तुरंत सम्बधित क्षेत्र के प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से सम्पर्क किया,इसके बाद सभी यात्रियों को एक शासकीय स्कूल में ले जाकर ठहराया गया है।हालात अनुकूल होने पर इन सभी को दिल्ली के लिए रवाना किया जायेंगा।यात्रियों के फंसे होने की जानकारी मिलने पर राज्य सरकार ने भी उत्तराखंड सरकार से सम्पर्क किया हैं।
साहू
वार्ता
More News
भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

28 Nov 2021 | 9:02 PM

भोपाल, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त करने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जातीं।

see more..
image