Monday, Nov 29 2021 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भिंड में धर्मशाला निर्माण के लिए राशि स्वीकृत

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया ने भिंड जिले की अटेर तहसील में स्थित वोरेश्वर महादेव और श्री देवी मंदिर कोषण में धर्मशाला निर्माण को तुरंत शुरू करने के निर्देश दिए है।
श्री भदौरिया ने बताया की मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के विश्राम और ठहरने के लिए धर्मशाला निर्माण की माँग लम्बें समय से कि जा रही थी। वोरेश्वर महादेव और श्री देवी मंदिर कोषण में धर्मशाला निर्माण के लिए भेजे प्रस्ताव पर राज्य शासन ने 64 लाख 75 हजार रूपये की स्वीकृति जारी करने के साथ ही निर्माण कार्य शुरू करने के लिए 32 लाख रूपये की प्रथम किश्त भी जारी कर दी गई है।
सहकारिता मंत्री ने बताया धर्मशाला निर्माण के लिए संस्कृति विभाग ने लोक निर्माण विभाग को निर्माण एजेंसी बनाया है। श्री भदौरिया ने धर्मशालाओं के निर्माण की गुणवत्ता को बनाये रखने के साथ समय-सीमा में काम पूरा करने के लिए नियमित समीक्षा के निर्देश दिये है।
नाग
वार्ता
More News
भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

28 Nov 2021 | 9:02 PM

भोपाल, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त करने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जातीं।

see more..
image