Monday, Dec 6 2021 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


क्रिकेट मैच एवं आगामी त्यौहारों को देखते हुए उज्जैन में निकला फ्लैग मार्च

उज्जैन, 24 अक्टूबर (वार्ता) भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच तथा आगामी त्यौहारों को देखते हुए पुलिस ने शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में शांति और सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के लिए फ्लैग मार्च निकाला और प्रशासन ने नागरिकों से कोरोना के संबंधी में जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के जिए पुलिस अधीक्षक उज्जैन (प्रभारी) डॉ रविन्द्र वर्मा के मार्गदर्शन में शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया और प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करने हुए त्यौहार मनाये जाने की अपील नागरिकों से की है।
सूत्रों के अनुसार शासकीय वाहनों से पुलिस बल का यह फ्लैग मार्च शहर के महाकाल और जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्र से गुजरा। इस दौरान पुलिस कर्मचारियों ने वाहन से उतरकर सदर की गलियों में पैदल फ्लैग मार्च भी किया।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
भूपेश का एनटीपीसी को भू-विस्थापितों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देने का निर्देश

भूपेश का एनटीपीसी को भू-विस्थापितों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देने का निर्देश

06 Dec 2021 | 9:10 PM

रायपुर 06 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनटीपीसी को लारा विद्त संयंत्र की स्थापना से विस्थापित हुए लोगो का प्राथमिकता से नौकरी देने के निर्देश दिए हैं।

see more..
किसानों के लिए अपने निर्णयों पर अडिग रहेगी कांग्रेस सरकार- भूपेश

किसानों के लिए अपने निर्णयों पर अडिग रहेगी कांग्रेस सरकार- भूपेश

06 Dec 2021 | 9:07 PM

रायपुर 06 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि परिस्थितियाँ चाहें जैसी भी हों उनकी सरकार राज्य के किसानों और ग्रामीणों के हित में लिए गए निर्णय पर अडिग रहेगी।

see more..
image