Tuesday, Nov 30 2021 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विकास करने वाली पार्टी को वोट करें मतदाता: शिवराज

सतना, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को विकास के कोई लेना देना नहीं है, वह केवल आरोप प्रत्यारोप लगाने का काम कर रही है, इसलिए मतदाता विकास करने वाली पार्टी को मतदान करें।
श्री चौहान जिले के रैगांव विधानसभा के छुलहनी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब भी उसने विकास नहीं किया, क्योंकि कांग्रेस का विकास से कोई लेना देना नहीं है। वह सिर्फ आरोप और प्रत्यारोप लगाने का काम करती हैं। इसलिए जो विकास करे उसे वोट दें। भारतीय जनता पार्टी ने लगातार 15 वर्षों तक प्रदेश का विकास किया और आगे भी विकास करती रहेगी।
मुख्यमंत्री ने सभा में कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। यह चुनाव जनता की जिन्दगी बदलने का अभियान है। भाजपा की सरकार गरीबों के जीवन बदलने का अभियान पूरे प्रदेश में चला रही है। उन्होंने कहा कि रैगांव क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो, सबको बुनियादी सुविधाएं, शिक्षा, स्वास्थ्य और आवास मिले, कोई गरीब भूखा न रहे यही हमारा प्रयास है।
श्री चौहान ने कहा कि भाजपा ने हमेशा गरीबों की चिंता की लेकिन कांग्रेस ने हमेशा सिर्फ गरीबों के हक को मारा है। आज अगर गरीबों को एक किलो गेहूं, चावल, नमक देने का काम किसी ने किया तो भाजपा की सरकार ने किया। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है, जो नवंबर तक फ्री राशन गरीबों को उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने इस दौरान पूर्ववर्ती कांग्रेस पर भाजपा सरकार द्वारा चलाई गयी जनहितैषी योजनाओं को बंद करने का आरोप भी लगाया।
सभा के पश्चात मुख्यमंत्री विंध्य क्षेत्र के प्रसिद्ध मां भर्जुना देवी मंदिर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने मां भर्जुना देवी की आरती में शामिल होकर प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की कामना की। आरती के पश्चात वे आदिवासी बहन बसंती कौल के घर भोजन किया। सभा में प्रदेश शासन के मंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव, सांसद गणेश सिंह, सतना जिलाध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी, विधायक शरद कौल, दिव्यराज सिंह, सहित जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।
बघेल
वार्ता
image