Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों पार्टी जीत का इतिहास रचेंगी-विष्णुदत्त

भोपाल, 16 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों में भी पार्टी कार्यकर्ता जीत का इतिहास रचेंगे।
श्री शर्मा आज मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनावों को लेकर पार्टी की तैयारियां चालू हैं। उन्होंने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने वाला है। उस निर्णय का सम्मान करते हुए पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे और जीतकर इतिहास बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपनी विकास और जनहित की योजनाओं से गरीबों का जीवन बदलने का काम किया है। पार्टी केंद्र व राज्य सरकारों के कामों को लेकर जनता के बीच जाएगी और अपने मजबूत संगठन के आधार पर चुनाव लड़ेगी।
श्री शर्मा ने संबंल योजना के संबंध में बताया कि भाजपा सरकारों के लिए गरीबी उन्मूलन कांग्रेस की तरह राजनीतिक लाभ के लिए गढ़ा गया नारा नहीं है, बल्कि गरीब कल्याण सर्वोच्च प्राथमिकता है, उनका लक्ष्य है। पार्टी की केंद्र और राज्य सरकारें इसी लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम कर रही हैं। सरकारों की तमाम योजनाएं भी इसी लक्ष्य के अनुसार डिजाइन की गई हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा संबल-2 योजना के पोर्टल के शुभारंभ पर धन्यवाद दिया।
नाग
वार्ता
image