Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भोपाल में क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी मात्रा में जप्त की अवैध शराब

भोपाल, 17 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध शराब खिलाफ अलग-अलग इलाकाें में छापामार कार्रवाई कर 110 लीटर देशी शराब, 312 लीटर अंग्रेजी शराब और दो चार पहिया वाहन सहित छह शराब तस्कारों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर भोपाल जिले के मिसरोद थाना क्षेत्र में मिसरोद वायपास पर रायसेन की तरफ से आ रही एक जीप को थाना क्राइम ब्रांच की टीम ने रोक कर जीप में रखे कार्टूनों को चेक किया, जिसमें 35 पेटियों में कूल 308 लीटर अंग्रेजी शराब मिली। जीप को जप्त कर जीप चालक भोपाल के बजरिया निवासी वीरभद्र सिंह और प्रशांत सिहोते के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
इसी तरह यहाँ के कोलार थाना क्षेत्र में बैरागढ़ चीचली जा रही एक जीप को यूवी सिटी के पास रोक कर तलाशी ली गई, जिसमें 12 पेटी में 108 लीटर देशी मदिरा मिली है। जीप चालक कोलार निवासी नीतेश द्विवेदी, विद्यासागर जायसवाल और कृष्णकांत तिवारी को गिरफ्तार कर जीप को जप्त कर लिया गया है।
इसी प्रकार बागमुगालिया थाना क्षेत्र में थाना क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राम मुगलिया निवासी रामदयाल को खजूरी कला में दबिश देकर अवैध शराब विक्रय करते हुए पकड़ा। आरोपी के पास से 15 वीयर की बोतल, 10 वोतल विस्की सहित देशी मदिरा जप्त की और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
विश्वकर्मा
वार्ता
image