Friday, Apr 26 2024 | Time 22:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया

भोपाल,18 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने यहाँ जे पी हॉस्पिटल में आयोजित स्वास्थ्य मेले में कैंसर सहित अन्य बीमारियों के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर की उपस्थिति को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।
अाधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री चौधरी ने आज सुबह जेपी हॉस्पिटल पहुँच कर दो दिवसीय जिला स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। स्वास्थ्य मेला 19 मई तक रहेगा। इस मौके पर उन्होंने मेले में कैंसर सहित अन्य बीमारियों के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर की उपस्थिति को सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने स्वास्थ्य मेला में विभिन्न प्रकार की जाँच व्यवस्था, एनसीडी क्लीनिक और मरीजों को नि:शुल्क दवा वितरण काउंटर का भी निरीक्षण किया।
उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए यहाँ पहुंचने वाले लोगों को पेयजल भी उपलब्ध कराया जाए। स्वास्थ्य मेले में अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो, इसका ध्यान रखा जाए।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image