Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवा सेना में भर्ती को लेकर ऐसा काम न करें जिससे कैरियर खराब हो-कलेक्टर

शिवपुरी, 17 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी में जिला प्रशासन ने युवाओं से अपील की है कि सेना में भर्ती को लेकर कुछ लोगों के द्वारा भ्रम फैलाये जा रहे है ऐसे में कोई ऐसा काम न करें जिससे कैरियर खराब हो।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने सभी युवाओं छात्रों से अपील की है कि सेना में भर्ती को लेकर कुछ लोगों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम में ना पड़े और ना ही कोई ऐसा काम करें जिससे आगे उनका कैरियर खराब हो।
कलेक्टर ने कहा कि अगर किसी युवा को अपनी कोई बात रखना है तो वह शांतिपूर्ण ढंग से अपनी बात हम लोगों तक रख सकता है और उनकी बात को हम यथा स्थान तक पहुंच जाएंगे। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि युवा किसी के बहकावे या भ्रम में नहीं आए तथा कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे उनका भविष्य खराब हो। ना ही वह ऐसा कोई कार्य करें कि जिससे संपत्ति को नुकसान हो।
उल्लेखनीय है कि शिवपुरी जिले के सीमावर्ती जिले ग्वालियर में सेना भर्ती को लेकर कल हुई हिंसा एवं आगजनी की घटना के बाद आसपास के जिलों में सतर्कता बरती जा रही है पुलिस एवं प्रशासन इस मामले में पूरी नजर बनाए हुए हैं। सं नाग
वार्ता
image