Friday, Apr 26 2024 | Time 11:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पारदर्शी तरीके से चुनाव कराना प्रशासन की प्राथमिक जानकारी-कमलनाथ

भोपाल 25 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रशासनिक तंत्र निर्भीक और निष्पक्ष रहकर चुनाव कराये और लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाये।
कांग्रेस के मीडिया विभाग की ओर से जारी विज्ञप्ति में श्री कमलनाथ ने कहा कि चुनाव आयोग की निगरानी में सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने की जिम्मेदारी राजनैतिक दलों, प्रशासन और जनता जनार्दन की है, परन्तु चुनावों को निष्पक्ष, स्वतंत्र और पारदर्शी तरीके से कराना प्रशासन की प्राथमिक जिम्मेदारी है।
श्री कमलनाथ ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मध्यप्रदेश की प्रशासनिक मशीनरी चुनावों को संवैधानिक मूल्यों का पालन करते हुए निष्पक्षता से सम्पन्न करायेगी। उन्होंने कि कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज पर काम कर रही है। अगले 15 महीनों में मध्यप्रदेश में परिवर्तन होने जा रहा है और कांग्रेस की सरकार प्रदेश की जनता के बीच आ रही है।
श्री कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में नगर निकाय और पंचायत के चुनाव प्रदेश में लोकतंत्र को मजबूत करेंगे। इन चुनावों के जरिए जनता शहर और गांव की सरकार एक साथ चुन रही है। पूरे प्रदेश की जनता में इन चुनावों को लेकर भारी उत्साह है। जनता ने अपना मन बना लिया है कि वह हर हाल में सत्य का साथ देगी।
नाग
वार्ता
image