Wednesday, Feb 8 2023 | Time 13:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भारत जोड़ो यात्रा में नजरपुर पड़ाव पर लगाई गांधी चौपाल

उज्जैन, 01 दिसंबर (वार्ता) भारत जोड़ो यात्रा के मध्यप्रदेश के उज्जैन-आगरमालवा मार्ग पर नजरपुर पड़ाव में गांधी चौपाल में सैकड़ों लोग शामिल हुए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईश्वर अल्लाह तेरो नाम सबको सन्मति दे भगवान का पाठ करते हुए गांधी विचार, ग्राम स्वराज और स्वावलंबन की चर्चा की।
गांधी चौपाल के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र गुप्ता ने बताया कि चौपाल में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रमुख बिंदु जिनमें पूंजी का प्रवाह जनता के बीच से रोककर चंद हाथों में सीमित करने की कुटिल नीतियों के प्रति लोगों को सचेत किया गया।
कांग्रेस के कई कार्यकर्ता चौपाल में शामिल हुए जो पूरे शरीर पर तिरंगा बनाए हुए थे और श्री गांधी के प्रति अगाध श्रृद्धा का प्रदर्शन कर रहे थे। गांधी चौपाल में चौपाल के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र गुप्ता, सह प्रभारी प्रशांत मिश्रा, जितेंद्र मिश्रा, पूर्व मंत्री कौशल्या गोटिया, डाॅ संजय त्रिवेदी, संजय शर्मा, पुनीत नेमा, शशांक व्यास, शेखर चौधरी, राजेंद्र सिंह तोमर, संजय ओसवाल, जितेंद्र मिर्जापुरी, यात्रा में चलित लाईब्रेरी की प्रभारी अवनि बंसल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।
बघेल
वार्ता
More News
विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

08 Feb 2023 | 11:02 AM

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक चलने वाली विकास यात्रा के माध्यम से हितग्राहियों को लाभान्वित करने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जाए एवं इनमें लगातार नवाचार हों।

see more..
image