Monday, Jan 30 2023 | Time 01:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राहुल भारत जोड़ो यात्रा नहीं भारत तोड़ो यात्रा निकाल रहे: शर्मा

भोपाल, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि वे भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि भारत तोड़ाे यात्रा निकाल रहे हैं।
श्री शर्मा ने यह बात श्री गांधी की यात्रा में अभिनेत्री स्वरा भास्कर के शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के पहले दिन ही उन्होंने यह कहा था कि यह भारत जोड़ो नहीं, बल्कि भारत तोड़ो यात्रा है। आज देखा कि इस यात्रा में अभिनेत्री स्वरा भास्कर राहुल गांधी के कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं। ये वो अभिनेत्री हैं, जो हिंदुत्व को अपमानित करती हैं, देश को अपमानित करती हैं, भारतमाता को अपमानित करती हैं और पाकिस्तान की समर्थक हैं। जिस तरह के लोग श्री गांधी की इस यात्रा से जुड़ रहे हैं, उससे यह फिर साबित हो गया है कि उनकी यह यात्रा भारत तोड़ो यात्रा है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यात्रा की शुरुआत के समय ही श्री गांधी ने मंच से देश विरोधी नारे लगाने वाली लड़की को गले लगाकर यात्रा की प्रकृति के बारे में संकेत दे दिया था। बाद में इस यात्रा के अंदर ही देश विरोधी नारे लगते हैं। स्वयं श्री गांधी देश की संसद द्वारा पारित किए गए एक संवैधानिक कानून को अपमानित करते हुए कहते हैं कि हमें चीन की सेना से ज्यादा खतरा जीएसटी से है। श्री गांधी को यह भी याद नहीं है कि कानून किसी दल का नहीं होता, उसे देश की संसद ने बनाया है। ऐसे में यह यात्रा किस तरह भारत को जोड़ रही है, यह सवाल देश-प्रदेश की जनता के मन में उठ रहा है।
बघेल
वार्ता
More News
मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए इंदौर और अन्य शहर प्रयासरत: शिवराज

मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए इंदौर और अन्य शहर प्रयासरत: शिवराज

29 Jan 2023 | 10:47 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश के इंदौर और अन्य शहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों को पूरा करने में पूरी क्षमता के साथ प्रयास कर रहे हैं।

see more..
शिवराज ने खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी के लिए मोदी को दिया धन्यवाद

शिवराज ने खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी के लिए मोदी को दिया धन्यवाद

29 Jan 2023 | 10:43 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी मध्यप्रदेश को दिए जाने पर हार्दिक धन्यवाद दिया है।

see more..
शिवराज ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप जीत की टीम इंडिया को दी बधायी

शिवराज ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप जीत की टीम इंडिया को दी बधायी

29 Jan 2023 | 10:39 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड पर शानदार जीत के लिए टीम इंडिया को बधायी दी है।

see more..
image