Friday, Apr 26 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री के समान नागरिक संहिता के जिक्र के दौरान कैबिनेट मंत्री मुस्कुराते रहे

बड़वानी, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज बड़वानी जिले में आयोजित पेसा जागरूकता सम्मेलन के दौरान समान नागरिक संहिता लागू करने तथा एक पत्नी रखने के जिक्र के दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल मुस्कुराते रहे।
श्री चौहान ने विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि देश में समान नागरिक संहिता लागू की जाए तथा प्रत्येक व्यक्ति को केवल एक ही पत्नी रखने का अधिकार दिया जाए। उन्होंने उपस्थित हजारों महिलाओं से भी पूछा कि ऐसा होना चाहिए या नहीं। इस पर उन्हें सकारात्मक उत्तर मिला।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि वह समान नागरिक संहिता के पक्षधर हैं और मध्यप्रदेश में भी इसके लिए एक कमेटी बनाई जा रही है। इस दौरान मंच पर बैठे बड़वानी विधायक तथा प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल मंद मंद मुस्कुराते रहे।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image