Wednesday, Feb 8 2023 | Time 12:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री के समान नागरिक संहिता के जिक्र के दौरान कैबिनेट मंत्री मुस्कुराते रहे

बड़वानी, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज बड़वानी जिले में आयोजित पेसा जागरूकता सम्मेलन के दौरान समान नागरिक संहिता लागू करने तथा एक पत्नी रखने के जिक्र के दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल मुस्कुराते रहे।
श्री चौहान ने विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि देश में समान नागरिक संहिता लागू की जाए तथा प्रत्येक व्यक्ति को केवल एक ही पत्नी रखने का अधिकार दिया जाए। उन्होंने उपस्थित हजारों महिलाओं से भी पूछा कि ऐसा होना चाहिए या नहीं। इस पर उन्हें सकारात्मक उत्तर मिला।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि वह समान नागरिक संहिता के पक्षधर हैं और मध्यप्रदेश में भी इसके लिए एक कमेटी बनाई जा रही है। इस दौरान मंच पर बैठे बड़वानी विधायक तथा प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल मंद मंद मुस्कुराते रहे।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

08 Feb 2023 | 11:02 AM

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक चलने वाली विकास यात्रा के माध्यम से हितग्राहियों को लाभान्वित करने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जाए एवं इनमें लगातार नवाचार हों।

see more..
image