Friday, Apr 26 2024 | Time 15:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस का नीति वाक्य होना चाहिए, झूठ के साथ कमलनाथ - शिवराज

भोपाल, 22 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का नीति वाक्य होना चाहिए, झूठ के साथ कमलनाथ।
श्री चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि श्री कमलनाथ की ट्यूबलाइट जरा देर से जलती है। ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों के लिए सरकार ने पहले से सर्वे शुरु कर दिया था, जहां पहले ओले गिरे थे, उन जगहों पर सर्वे लगभग पूरा हो रहा है। श्री कमलनाथ ऐसे मामलों में कहीं जाते नहीं हैं, बस चिट्ठी लिखते हैं, वो भी देर से लिखते हैं। सर्वे शुरु हो गया है, वे चिट्ठी अब लिख रहे हैं।
श्री चौहान ने कहा कि उनके पास एक ही चारा है, जिसका उपयोग सत्ता में आने के लिए वे करते हैं, वो है झूठ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का तो नीति वाक्य होना चाहिए, झूठ के के साथ, कमलनाथ। पिछले चुनाव में भी उन्होंने आत्मविश्वास से झूठ बोला।
श्री कमलनाथ से सवालों की श्रृंखला में श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने वादा किया था कि विशेष पिछड़ी जातियों बैगा, भारिया और सहरिया के वे लोग, जो अभिकरण के क्षेत्र से बाहर रहे हैं, उन्हें उस दायरे में लाएंगे और पोषण के लिए डेढ़ हजार रुपए प्रतिमाह देंगे। कांग्रेस ने न तो उन्हें अभिकरण से बाहर किया और न ही राशि दी। इसके विपरीत भाजपा सरकार इन जातियों को पोषण के लिए जो एक हजार रुपए देती थी, वो भी बंद कर दिया।
गरिमा
वार्ता
image