Monday, Apr 22 2024 | Time 07:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नर्मदा नदी में चार युवक डूबे, सभी के शव बरामद

बड़वानी, 22 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के मोहीपुरा के समीप नर्मदा नदी में आज सुबह डूबे चारों युवकों के शव ढूंढ लिए गए हैं। मृतकों में तीन गुजरात तथा एक मध्यप्रदेश का है।
उप पुलिस अधीक्षक कुंदन सिंह मंडलोई ने बताया कि एसडीडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की टीम ने गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर क्षेत्र के 24 वर्षीय असरार और 21 वर्षीय जुनैद तथा मध्यप्रदेश के धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी जुबेर के शव ढूंढ लिए गए हैं। इसके पूर्व आज सुबह गुजरात के पाटन जिले के असरपुरा निवासी 23 वर्षीय मोहम्मद किफ़ायतुल्लाह का शव घटना के कुछ देर बाद ही निकाल लिया गया था। उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
आज सुबह मध्य प्रदेश के धार जिले का एक और गुजरात के 10 युवक नर्मदा नदी में स्नान कर रहे थे। इसी दौरान एक के गहरे पानी मे चले जाने पर पर शेष तीन भी उसे बचाने के चक्कर में डूब गए थे। शेष 7 कोने पर ही नहा रहे थे, इसलिए वे बाहर निकल आए थे।
यह सभी धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में 40 दिन चलने वाले किसी धार्मिक कार्यक्रम के लिए आए थे।
घटना के उपरांत पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने भी मौके पर पहुंच कर आवश्यक निर्देश दिये।
सं बघेल
वार्ता
More News
योगी ने भाजपा के लिए समर्थन मांगा

योगी ने भाजपा के लिए समर्थन मांगा

21 Apr 2024 | 10:35 PM

कोरबा 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कोरबा लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने पिछले 10 वर्ष में नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

see more..
image