Monday, Jun 24 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज आज शहीदों के परिजन के साथ करेंगे पौधारोपण

भोपाल, 23 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज 23 मार्च, 1931 को शहीद हुए भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के अलावा अन्य शहीदों के परिजन के साथ पौधारोपण करेंगे।
आज ही के दिन 1931 में भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को फांसी दी गई थी। आज ही भोपाल में शहीदों के स्मृति प्रसंग का भी कार्यक्रम है।
मुख्यमंत्री श्री चौहान आज पौधारोपण में शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव और कारगिल में शहीद विक्रम बत्रा और मनोज पांडे के परिजन के साथ पौधारोपण करेंगे।
पौधारोपण में पहली बार दो परमवीर चक्र विजेताओं स्वर्गीय विक्रम बत्रा और स्वर्गीय मनोज पांडे के परिवारजन भी शामिल होंगे। स्वर्गीय बत्रा के पिता श्री गिरधारी लाल बत्रा, धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश) और स्वर्गीय मनोज पांडे के भाई श्री मनमोहन पांडे, लखनऊ पौधारोपण में शामिल होंगे।
इनके अतिरिक्त स्वर्गीय राजगुरु के भाई के पोते श्री विलास राजगुरु, स्वर्गीय भगत सिंह के भाई कुलतर सिंह के बेटे किरणजीत संधू और स्वर्गीय सुखदेव के भाई के पोते श्री अनुज थापर मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ पौधा लगाएंगे।
गरिमा
वार्ता
More News
अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा की विजय होगी - शर्मा

अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा की विजय होगी - शर्मा

23 Jun 2024 | 9:02 PM

छिंदवाड़ा, 23 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज दावा करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में पार्टी की विजय होगी।

see more..
image