Friday, Apr 26 2024 | Time 23:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सीबीआई ने रेलवे का एक अधिकारी चालीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

कटनी, 23 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने आज मध्यप्रदेश के कटनी जिले में रेलवे के एक अधिकारी को चालीस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
सूत्रों के अनुसार सीबीआई ने सुबह रेलवे के सीनियर डीएमई सुरेंद्र कुमार सिंह को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया। कांट्रेक्टर अंकित शर्मा ग्वालियर की शिकायत पर कार्रवाई की गयी है। ठेकेदार के द्वारा विभाग में चार हाइड्रोलिक मशीन सप्लाई की गई थी, जिसके तीन लाख रुपए के भुगतान में 70 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही। सौदा तय होने के बाद आज जैसे ही सीनियर डीएमई ने बतौर रिश्वत 40 हजार रुपए लिए तभी सीबीआई की टीम ने दबोच लिया। जांच के दौरान करोड़ों रुपए की संपत्ति मिली है जिसकी सीबीआई जांच कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image