Friday, Jun 21 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना में एक स्कूल के प्राचार्य के निवास से शराब जप्त

मुरैना 25 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना में मिशनरी के द्वारा संचालित एक स्कूल के प्राचार्य के निवास से शराब के साथ-साथ आपत्तिजनक सामग्री मिलने का मामला प्रकाश में आया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश बाल अधिकार सरक्षंण आयोग की सदस्य निवेदिता शर्मा ने मुरैना प्रवास के दौरान एक मिशनरी द्वारा संचालित स्कूल का आज औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्कूल के प्राचार्य के निवास को देखा, वहां शराब की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामग्री देखी। उन्होंने शिक्षा विभाग, पुलिस, राजस्व और आबकारी विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और प्राचार्य के खिलाफ कार्यवाई करने के निर्देश दिए। आबकारी विभाग ने शराब को जप्त कर लिया है।
कलेक्टर अंकित अस्थाना ने बताया कि बाल अधिकार सरंक्षण आयोग की सदस्य की सूचना पर स्कूल को सील्ड कर दिया गया है और अनियमितताओं की जांच की जा रही है।
सं नाग
वार्ता
More News
यादव महंत श्री नृत्य गोपालदास जी के जन्मोत्सव में हुए शामिल

यादव महंत श्री नृत्य गोपालदास जी के जन्मोत्सव में हुए शामिल

20 Jun 2024 | 9:40 PM

भोपाल, 20 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर में दर्शन किए। डॉ. यादव महंत श्री नृत्य गोपालदास जी के जन्मोत्सव में शामिल हुए।

see more..
यादव ने राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू को दी बधायी

यादव ने राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू को दी बधायी

20 Jun 2024 | 9:21 PM

भोपाल, 20 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को उनकी जन्म वर्षगांठ पर हार्दिक बधाई दी है।

see more..
image