Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश के किसानों का कर्जा माफ करेगी कांग्रेस सरकार: दिग्विजय

सीधी, 12 मई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों की कर्जमाफी का जो अभियान अधूरा रह गया है उसे पूर्ण किया जाएगा।
श्री सिंह आज यहाँ धौहनी विधानसभा के टिकरी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों की कर्जमाफी का जो अभियान अधूरा रह गया है उसे पूरा करने के साथ ही सड़क पर आवारा घूम रहे गौ-वंशों के लिए गौ-शाला की समुचित व्यवस्थाएं की जाएंगी।
श्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त की गई। जिसके चलते किसानों की खुशहाली के लिए जो अभियान कांग्रेस सरकार चला रही थी उस पर पूरी तरह से रोंक लग गई। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र की मोदी सरकार बड़े-बड़े उद्योगपतियों का 12 लाख करोड रुपए माफ कर सकती है तो किसानों का कुछ हजार करोड़ रुपया क्यों माफ नहीं हो सकता। शिवराज सरकार सीधी एवं सिंगरौली के साथ पूरी तरह से सौंतेला व्यवहार कर रही है। यहां के विकास कार्यों को जानबूझकर पूरा नहीं किया जा रहा है। यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो सीधी जिले का जो विकास कार्य ठप्प है उसे तेज गति दी जाएगी।
सं नाग
वार्ता
image