Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


श्रीमती चौहान को लेकर कांग्रेस ने किया ट्वीट, पुत्र ने दिया जवाब

भोपाल, 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान को लेकर प्रदेश कांग्रेस की ओर से किए गए एक ट्वीट का आज उनके पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने जवाब देते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।
श्री कार्तिकेय सिंह चौहान ने प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट को टैग करते हुए आज लिखा है, ''मेरी मां 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रहीं, सुख और दुख में उनका संबल बनीं, लेकिन कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता, प्रेम, को नहीं समझती, वो हर बात में राजनीति देखती है। आखिर करें भी क्यों ना, चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस के नेताओं को कम है। जनता की सेवा पिताजी के लिए पहला कर्तव्य है। परिवार के लिए उन्हें समय कम ही मिलता है, और ऐसे कुछ पल वो कभी कभी साझा करते हैं, लेकिन कितरी गिरी है, कांग्रेसी सोच, कि राजनैतिक फायदे के लिए उसे भी निशाना बना रही है। बजरंग बली मेरे माता पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नजर से बचाएं।''
हाल ही में श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने विवाह की वर्षगांठ पर पत्नी के साथ का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, ''जीवन संगिनी को विवाह वर्षगांठ की शुभकामनाएं।'' इस वीडियो में श्रीमती साधना सिंह चौहान के साथ कुछ महिलाएं भी हैं और यह सभी मिलकर भोजन बना रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान भी पास में बैठे हुए दिखायी दे रहे हैं।
श्री चौहान के इस ट्वीट पर प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर से शनिवार को ट्वीट किया गया है। प्रदेश कांग्रेस ने श्री चौहान के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा है, ''आदरणीय मामी जी, अब आपकी जल्द ही चूल्हा फूंकने की तकलीफ खत्म होने वाली है, क्योंकि कमलनाथ जी के मुख्यमंत्री बनते ही आपको भी 500 में गैस सिलेंडर मिलेगा।''
प्रदेश कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनेक नेताओं ने भी सोशल मीडिया के जरिए तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच बयानबाजी भी दिखायी दी।
प्रशांत
वार्ता
image