Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पार्षद के घर पर गोलीबारी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

नैनीताल 06 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड पुलिस ने मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने उत्तराखंड के रूद्रपुर में पार्षद मोहन खेड़ा के घर पर हमला कर गोलीबारी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्षद मोहन खेड़ा के घर पर मंगलवार देर रात को कुछ लोगों ने गोलीबारी कर दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गये। उन्होंने मौके पर एक आरोपी को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा।
गोलीबारी की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने ले आयी। पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश भट्ट ने बताया कि पार्षद के भाई हरीश खेड़ा मंगलवार की रात को दुकान बंद करके घर जा रहे थे। इसी दौरान हरीश की कार को कथित रूप से एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। कार में राजेन्द्र व साहब सिंह बैठे थे। इसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी हो गयी। इसके बाद हरीश घर गया तो बताया जा रहा है कि दोनों ने पार्षद के घर पर गोलीबारी की।
श्री भट्ट ने बताया कि आरोपी की कार को सीज कर दिया गया है जबकि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी के पास को हथियार व कारतूस भी बरामद किये हैं। फरार दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। श्री भट्ट ने आगे बताया कि आरोपी के रिवाल्वर के लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्यवाही भी की जा रही है।
रवीन्द्र दिनेश
वार्ता
image