Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी अरुणाचल में कई परियोजनाआें का शिलान्यास करेंगे

ईटानगर 07 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नौ फरवरी को अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे और इस दौरान वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे तथा इंदिरा गांधी पार्क से होलोंगी में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे समेत कई परियोजनाओं की नींव भी रखेंगे। यहां इंदिरा गांधी पार्क में ही मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
श्री मोदी अपनी यात्रा के दौरान इसी जगह से एक रैली को भी संबोधित करेंगे। श्री मोदी की यात्रा के पूर्व राज्य के मुख्य सचिव सत्य गोपाल ने सचिवालय में बुधवार को एक बैठक की और श्री मोदी की यात्रा के मद्देनजर सभी प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने संबंधित सभी विभागों तथा संबद्ध लोगों से इस यात्रा को सफल बनाने के लिए बेहतर प्रयास करने काे कहा है।
यहां गुरुवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई बैठक में पुलिस महानिरीक्षक(आईजी, स्पेशल प्रोक्टेशन ग्रुप) एस सुरेश , आयुक्त(वित्त, निवेश एवं योजना) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी कलिंग तायेंग, पुलिस उपमहानिरीक्षक सुनील गर्ग, राज्य के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य संबद्ध हित धारकों(एनईईपीसीओ, सीपीडब्ल्यूडी, बीएसएनएल और दूरदर्शन) के प्रतिनिधि शामिल हुए।
नीरज, रवि
वार्ता
image