Friday, Apr 26 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मुकुल रॉय बिना आमंत्रण के मेरे घर आये थे: दत्ता

कोलकाता, 10 मार्च (वार्ता) पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता और विधाननगर नगरपालिका के मेयर सब्यसाची दत्ता ने रविवार को दावा किया कि भाजपा नेता मुकुल राॅय शुक्रवार को उनके घर पर बिना आमंत्रण के आये थे।
श्री दत्ता ने कहा कि वह तृणमूल कांग्रेस के प्रति ईमानदार हैं और हमेशा रहेंगे। तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता और वर्तमान में भाजपा के सदस्य मुकुल रॉय शुक्रवार की शाम को मेयर और विधायक श्री दत्ता के घर पर करीब एक घंटा रुके थे और उन्होंने वहां भोजन भी किया था। इसके बाद पार्टी का शीर्ष नेतृत्व श्री दत्ता को लेकर हरकत में आ गया था।
तृणमूल कांग्रेस की जिला अध्यक्ष और मंत्री ज्याेति प्रिया मलिक, कैबिनेट सदस्य सुजीत बोस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सबसे भरोसेमंद नेता फिरहाद हकीम और विधाननगर नगरपालिका के पार्षदों समेत पार्टी के उत्तर 24 परगना के शीर्ष नेतृत्व ने रविवार को एक आपात बैठक की और श्री दत्ता की उपस्थिति में मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाया।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर यहां हुई बैठक में श्री हकीम ने कहा कि श्री दत्ता ने स्पष्ट किया है कि मुकुल राॅय शुक्रवार की शाम को उनके घर पर बिना आमंत्रण के आये थे। श्री दत्ता ने संवाददाताओं को बताया कि श्री रॉय ने शुक्रवार की शाम करीब सात बजकर 30 मिनट पर उन्हें फोन कर उनसे मिलने का अनुरोध किया था।
तृणमूल नेता ने कहा, “हमने करीब एक घंटा समय साथ में बिताया। उन्होंने (मुकुल रॉय ने) भोजन भी किया और हमने टीवी पर भारत-ऑस्ट्रेलिया का क्रिकेट मैच भी देखा। हमारे बीच किसी तरह की राजनीतिक चर्चा नहीं हुई थी।”
श्री दत्ता ने कहा कि श्री रॉय उनके बड़े भाई जैसे हैं और उनके पारिवारिक मित्रों में से एक हैँ।
प्रियंका, यामिनी
वार्ता
image