Friday, Apr 26 2024 | Time 19:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कुरनूल में गोलीबारी में तेदेपा प्रत्याशी घायल

कुरनूल, 16 मार्च (वार्ता) आंध्रप्रदेश के कुरनूल में शनिवार को वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं के साथ झड़पों में तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रत्याशी और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी है।
सूत्रों ने बताया कि तेदेपा प्रत्याशी टी. रेड्डी मंत्रालयम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं और वह वाईएसआरसीपी के गढ़ माने-जाने वाले खाग्गाल गांव में चुनाव प्रचार के लिए गये थे।
वह जब पार्टी का झंड़ा फहरा रहे थे तो वहां वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने आकर उन पर हमला कर दिया। इन लोगों में इसी सीट पर चुनाव लड़ रहे विधायक बी. रेड्डी के पुत्र प्रदीप रेड्डी और उनकी पत्नी जयम्मा भी शामिल थी और इन्हाेंने तेदेपा प्रत्याशी को निशाना बनाया।
श्री रेड्डी को बचाने के लिए उनके अंगरक्षक ने रिवाल्वर निकाल कर वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं पर गोलीबारी की लेकिन इसी दौरान चली गोलियों में से एक गोली श्री रेड्डी के पैर अौर दूसरी उनके अंगरक्षक सहायक उप निरीक्षक वेनुगोपाल के पैर में लग गई।
दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद से गांव में तनाव व्याप्त है और किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कुरनूल जिले में चुनाव अभियान में इस तरह की यह पहली घटना है।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
image