Friday, Apr 26 2024 | Time 22:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा के स्थापना दिवस पर गोष्ठी आयोजित

देहरादून 06 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के स्थापना दिवस पर शनिवार को उत्तराखंड प्रदेश कार्यालय पर विचार गोष्ठी आयोजित की गई।
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने प्रदेश के अन्य नेताओं के साथ दीप प्रज्वलित कर गोष्ठी का शुभारंभ किया। साथ ही, भारत माता, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर माल्यार्पण किया गया।
केंद्रीय मंत्री एवं उत्तराखंड लोकसभा चुनाव प्रभारी थावर चंद गहलोत ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में पार्टी का उदय हुआ लेकिन पार्टी अगले चुनाव में मात्र दो सीटों पर जीती। उन्होंने कहा कि अटल जी, आडवाणी जी भी चुनाव हार गए, मगर कार्यकर्ता कभी हताश नहीं हुए। फलस्वरूप आज भाजपा विश्व की नंबर वन पार्टी है।
श्री गहलोत ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि हम संकल्प ले कि पार्टी हित में कार्य करेंगे और 11 तारीख को होने वाले लोकसभा चुनाव में पांचों सीटें जिता कर नरेन्द्र भाई मोदी के हाथ मजबूत करेंगे।
देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा, विधायक हरबंस कपूर, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला ने भी अपने विचार व्यक्त किये।
सं, नीरज
वार्ता
image