Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं की कार खाई में गिरी, दो की मौत

नैनीताल 27 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं की कार शनिवार को गहरी खाई में गिर गयी। जिसमें दो श्रद्धालुओं की मौत हो गयी जबकि दो घायल हो गये। घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे हायर सेंटर भेज दिया गया है।
नैनीताल-अल्मोड़ा राजमार्ग पर सुयालबाड़ी के पास शनिवार को यह दुर्घटना घटी। जिला आपदा प्रबंधन विभाग से मिली सूचना के अनुसार हल्द्वानी के सभी श्रद्धालु आज दर्शन के लिये जागेश्वर धाम जा रहे थे। सुयालबाड़ी के पास श्रद्धालुओं की कार लगभग 500 से 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें श्यामलाल पुत्र फुकनलाल (हल्द्वानी) और अंकित दानू पुत्र डीएस दानू (पिथौरागढ) की मौके पर ही मौत हो गयी और दिनेश पांडे और संजय मेहरा घायल हो गये।
बताया जाता है कि ये सभी कोपआरेटिव बैंक के कर्मचारी थे और हल्द्वानी में तैनात थे। बैंकों में आज अवकाश होने के कारण सभी शिव धाम जागेश्वर दर्शन के लिये जा रहे थे। सूचना पर पुलिस और राज्य आपदा प्रबंधन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गयी और शवों और घायलों को बाहर निकाला गया। शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image