Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चेन्नई में सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

चेन्नई, 26 नवंबर(वार्ता) तमिलनाडु में चेन्नई शहर के विभिन्न हिस्सों में सोमवार रात और मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।
पुलिस ने कहा कि सोमवार रात धरमपुरी के मुनीराज राजप्पा (65)पोनामल्ली हाई रोड पर सड़क पार कर रहे थे तभी एक प्राइवेट बस ने उन्हें टक्कर मार दी। उनके शव को रोयापीठ सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
इसके अलावा मंगलवार सुबह हुए एक सड़क दुर्घटना में 50 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक की मृत्यु हो गई और उसके ऑटो में बैठी एक सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब वाडापलानी इलाके में एक तेज गति से आ रहे भारी वाहन ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी थी।
पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान इलांगो(50) के रूप में हुई है। हादसे में घायल हुए 25 वर्षीय अरुणाचलम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
गुंइडी यातायात जांच दल ने इस घटना के बाबत केस रजिस्टर किया है और भारी वाहन संचालक को जांच के लिए गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य दुर्घटना में, 69 साल के पैदलयात्री अरूल की एक अनियंत्रित ऑटो द्वारा टक्कर मारने के कारण मौत हो गई
वहीं मंगलवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में अडामबाक्कम के 21 वर्षीय रंजीथ का दोपहिया वाहन इंदिरानगर एमआरटीएस स्टेशन के पास एक कार से टकरा गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
जितेन्द्र
वार्ता
image