Friday, Apr 26 2024 | Time 11:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर 72 किलो गांजा बरामद किया

हल्द्वानी 20 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखण्ड में अल्मोड़ा पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान एक वाहन से 72 किलोग्राम से अधिक अवैध गांजा बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बरामद गांजे की कीमत दो लाख 90 हजार रुपये आंकी गयी है।
जिला पुलिस प्रवक्ता हेमा ऐंठानी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस टीम ने गुरुवार शाम मोहान में पुलिस सहायता केन्द्र के निकट वाहनों की जांच के दौरान एक पिकअप वाहन की जांच के दौरान 72 किलो 420 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया।
उन्होंने बताया कि बरामद गांजे की अनुमानित कीमत दो लाख 90 हजार रुपये आंकी गयी है।
पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपी मुकेश कुमार और इसरार को गिरफ्तार कर लिया है जो उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के करौदी खारी क्षेत्र के रहने वाले हैं।
इस सम्बंध में थाना प्रभारी भतरौंजखान नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपी इसरार वाहन का मालिक है और दोनों ही आरोपी पिछले करीब सात वर्षों से पर्वतीय क्षेत्रों में घोड़ा-खच्चर की बिक्री का कारोबार करते थे और इस व्यवसाय में हुए घाटे की पूर्ति के लिए सराईखेत क्षेत्र से गांजा खरीदकर और वाहन में कबाड़ के नीचे छिपाकर बेचने ले जा रहे थे।
पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया है।
सं उप्रेती
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image