Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंद्रबाबू ने तेदेपा संस्थापक रामा राव को दी श्रद्धांजलि

विजयवाड़ा 18 जनवरी(वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और अन्य नेताओं ने शनिवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय मंगालागिरी में पार्टी के संस्थापक एन.टी रामा राव की 24वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
श्री नायडू ने एन टी रामा राव की एक विशाल प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर बोलते हुए श्री नायडू ने कहा कि एन टी रामा राव ने तेलगू लोगों के आत्मसम्मान को बचाने के लिए पार्टी को आगे बढ़ाया।
उन्होंने कहा,“श्री रामा राव ने अपने कार्यकाल में कई सिंचाई योजनाएं शुरू की थीं और हमने एन टी रामा राव के तरीके से ही अमरावती को राजधानी बनाने का काम शुरू किया है। वह जहां कहीं भी होंगे अमरावती के राजधानी बनने पर खुश होंगे। यह कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि राजधानी अभी आलोचनाओं में पड़ गयी है।”
श्री नायडू ने सभी लोगों से राजधानी को बचाने और उसे विशाखापट्टनम भेजे जाने से रोकने का संकल्प लेने को कहा। उन्होंने कहा कि हमारा नारा होना चाहिए, “अमरावती बचाओ,आंध्र प्रदेश बचाओ।” इसके बाद श्री नायडू ने रक्तदान शिविर का भी उद्धघाटन किया।
शुभम.संजय
वार्ता
image