Friday, Apr 26 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रावत के ट्वीट के साथ छेड़छाड़ मामले में मुकदमा दर्ज

नैनीताल 23 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा आजाद हिंद फौज के संस्थापक सुभाष चंद्र बोस के संबंध में किये ट्वीट संदेश के साथ किये गये छेड़छाड़ व उसके दुष्प्रचार के मामले को सरकार ने बेहद गंभीरता से लेते हुये देहरादून के कैंट थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार इस मामले में मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया उप समन्वयक परितोष सेठ की ओर से कैंट थाने में एक तहरीर दी गयी है। तहरीर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री की ओर से गुरूवार को अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट कर आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया गया था। मुख्यमंत्री के इस संदेश के साथ किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा छेड़छाड़ किया गया है और उक्त संदेश को पूरी तरह से बदल कर सोशल मीडिया पर इसका दुरूपयोग किया जा रहा है।
तहरीर में कहा गया है कि जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री के संदेश के साथ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। यही नहीं इसे सोशल मीडिया में व्हट्सएप व फेसबुक पर भी अपलोड कर प्रचारित किया जा रहा है। इससे सरकार व मुख्यमंत्री की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।
इसलिये इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कैंट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच निरीक्षक नदीम अतहर को सौंपी गयी है। मामले की जांच की जा रही है।
स.जतिन
वार्ता
image