Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मंत्री ने जनता कर्फ्यू में लोगाें को समर्थन मिलने पर दी शुभकामनाएं

अम्बासा ,22 मार्च (वार्ता) पूर्वाेत्तर राज्य त्रिपुरा के ढलाई जिले में काेरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए ‘जनता कर्फ्यूृ ’पर प्रदेशवासियों का समर्थन मिलने पर मंत्री मनोज कांति देव ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।
‘जनता कर्फ्यू’ में जनता का साथ मिलने पर मंत्री मनोज कांति देव ने रविवार को यहां कमालपुर में सीमावर्ती उपमंडल में अपने निवास में प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए “जनता कर्फ्यू’ के आह्वान के बाद ढलाई जिला के लोगों में अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखी गई।
जिले के सभी चार उपमंडलों के लोगों ने खुद को घरों में अलग कमरों में बंद रखा। कुछ पॉकेटों के सड़कों में पुलिस और आपातकालीन सेवाओं के कर्मियों को देखा गया है। श्री देव ने टिप्पणी की, “हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए जो कदम उठाया है वहीं एक मात्र साधन है। अब देश के लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब देश के विभिन्न राज्याें की सरकारों ने लॉकडाउन की घोषणा की है। अगर यहां ऐसे हालात बनते हैं तो मुझे आशा है कि लोग मानव जाति को बचाने के लिए अपना समर्थन जारी रखेंगे।”
जनता कर्फ्यू जिले में पूरी तरह से लगा हुआ है।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
image