Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भूपेन्द्र हुड्डा के भाई के पेट्रोल पंप में साढ़े सात लाख की लूट

नैनीताल 01 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के भाई इंदर सिंह हुड्डा के बाजपुर स्थित पेट्रोल पंप में बदमाशों ने साढ़े सात लाख रुपये लूटे और पेट्रोल पंप दो कर्मचारियों को घायल कर फरार हो गए। पुलिस लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद के बाजपुर में रविवार रात डेढ़ से पौने दो बजे की बीच यह घटनी घटी है। बाजपुर की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि रामनगर रोड पर इंदर फिलिंग स्टेशन के नाम से एक पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप में घटना के वक्त दो कर्मचारी तैनात थे। घटनाक्रम के अनुसार रात को एक मोटरसाइकिल पेट्रोल पंप पर आकर रूकी। उसमें दो लोग सवार थे और उन्होंने पंप कर्मियों से पेट्रोल की मांग की।
बदमाश मुंह को पूरी तरह से कपड़े से ढके हुए थे। एक कर्मचारी कमरे से बाहर आया और बदमाशों ने तमंचे की बट से कर्मचारी पर हमला कर घायल कर दिया। इसी दौरान लुटेरों को तीसरा साथी भी आ गया और वे अंदर कमरे में घुस गये। उन्होंने दूसरे कर्मचारी को भी चोटिल कर दिया। इसके बाद लूटेरों ने कमरे में रखी आलमारी को खोलकर दो दिनों की रखी नकदी लगभग साढे सात लाख रुपये लेकर फरार हो गए।
सीओ अग्रवाल ने बताया कि आलमारियों में शनिवार और रविवार दिन की साढ़े सात लाख रूपये की नकदी रखी हुई थी। बदमाश इस रकम को ले उड़े। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश उसी मोटरसाइकिल से फरार हो गये। यह घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी है। घटना के कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।
सीओ ने बताया कि पेट्रोल पंप के प्रबंधक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिये पुलिस की कई टीमें बनायी गयीं हैं।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image