Friday, Apr 26 2024 | Time 13:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरूणाचल में कोरोना के छह नए मामले,संक्रमितों की संख्या 67 हुई

ईटनागर 11 जून (वार्ता) अरूणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के गुरूवार को छह नये मामले सामने आये है इनमें सेना के तीन जवान भी शामिल है। अब राज्य में संक्रमितों की संख्या 67 हो गई है।
स्वास्थ्य सेवा निदेशालय द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में 63 सक्रिय मामले है और चार लोग ठीक हुए है।
सभी नए मामलों में चांगलांग से दो , लोंगडिंग से एक और तीन कामेंग पश्चिम से सेना के जवान है।
उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के नोएडा से चांगलांग लौटे दो व्यक्तिों का हैं, गुजरात से लोंगडिंग लौटे और बिहार से पश्चिम कामेंग लौटे व्यक्तियों के मामले आए हैं।
उन्होंने कहा, “चांगलांग और लोंगडिंग के मामलों को क्वारंटीन सुविधा से कोविड केयर सेंटर में भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि सभी मामले बिना लक्षण वाले मरीजों के है।”
स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “सेना के तीन जवान पॉजिटिव पाये गये है। वे सभी नागरिकों संपर्क में आये बिना काफिले में यात्रा कर रहे थे। उनके पास अपना प्रोटोकॉल है और उन सभी को सेना द्वारा प्रबंधित किया जाएगा।”
उन्होंने कहा कि सेना और जिला निगरानी टीम उनके संपर्क में आये लोगों का पता लगा रही है।
बुलिटेन में कहा गया कि राज्य में कुल 13479 नमूनों की जांच की गई जिनमें से 11613 जांच रिपार्ट निगेटिव आयी है। 141 कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। जबकि 1627 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी शेष है1
राम
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image