Friday, Apr 26 2024 | Time 12:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में कोरोना के मरीज ब्रिगेडियर का निधन

कोलकाता ,02 जुलाई (वार्ता)कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित सेना में ब्रिगेडियर स्तर के अधिकारी विकास श्यामल का गुरुवार को यहां सैन्य अस्पताल में निधन हो गया।
स्थानीय मीडिया के मुताबिक सेना के पूर्वी कमान के मुख्यालय फोर्ट विलियम्स में तैनात श्री श्यामल ने दक्षिण कोलकाता स्थित कमान अस्ताल में आज सुबह आखिरी सांस ली।
रिपोर्ट में सेना सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद ब्रिगेडियर को बैरकपुर सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पर जब उनकी स्थिति बिगड़ने लगी तो उन्हें अलीपुर स्थित कमान अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली।
ब्रिगेडियर की पत्नी और दो बेटियां भी कोरोना से संक्रमित हुए थे लेकिन वे सभी स्वस्थ हो गये। ब्रिगेडियर के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की पहचान की जा रही है।
स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 15 और मरीजों की मौत होने के बाद कोरोना मृतकों की संख्या बढ़कर 683 हो गयी है। राज्य में कोरोना से पहली मौत 23 मार्च को दर्ज की गयी थी।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image